BREAKING

CG Crime

अच्छे नम्बर से पास हुआ 12 वी का छात्र, फिर भी उठाया ऐसा आत्मघाती का कदम… जानें पुरी वजह

जांजगीर-चांपा। यह मामला है पामगढ़ थाना क्षेत्र के सेंदरी गांव का जहां  12वीं के छात्र ने फंदे पर लटककर जान दे दी है। बता दें कि छात्र का नाम नीरज रत्नाकर है। आत्मघाती कदम उसने क्यों उठाया, इसकी जानकारी पुलिस ले रही है, लेकिन अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।  नीरज पढ़ने में काफी होशियार था। 

वहीं जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि रात में जब घर के सभी लोग सो गए थे, तब ये कदम उठाया है। सुबह  शव को छात्र की मां ने देखा था। 

मिली जानकारी के मुताबिक मृत छात्र का नाम नीरज रत्नाकर (18) है। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है। पामगढ़ पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है। शव को नीचे उतर कर पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।मां ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ घर में रहती है। नीरज के पिता ड्राइवर हैं, वह अक्सर घर से बाहर रहते हैं। उसे दिन भी मां-बेटे घर में थे।

दोनों रात में खाना खाकर सो गए थे। इसी बीच रात में बेटे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।12वीं में वो अच्छे नंबर से पास हुआ था, लेकिन किस वजह से घातक कदम उठाया है, पता नहीं चल रहा है। अपनी परेशानियों को लेकर बेटे ने कुछ बताया भी नहीं। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts