BREAKING

मनोरंजन

मुख्यमंत्री के पत्नी माननीय कौशल्या साय ने देखी “मोर बाई हाई फाई” का ट्रेलर, सराही फिल्म

रायपुर : छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म “मोर बाई हाई फाई” 26 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है और इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। आज, मुख्यमंत्री माननीय विष्णुदेव साय जी की पत्नी ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा और इसकी जमकर तारीफ की।


उन्होंने ने कहा कि “मोर बाई हाई फाई” न केवल एक पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है, बल्कि यह समाज को एक सार्थक संदेश भी देती है। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्मों की आज समाज में बहुत आवश्यकता है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें प्रेरित भी करें।
मुख्यमंत्री जी की पत्नी श्रीमती कौशल्या साय जी ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि प्रकाश अवस्थी हमेशा ही महिलाओं पर केंद्रित उत्कृष्ट फिल्में बनाते हैं।


बता दें कि “मोर बाई हाई फाई” फिल्म के निर्माता और नायक प्रकाश अवस्थी हैं, जबकि नायिका की भूमिका में सृष्टि देवांगन हैं। फिल्म का निर्देशन नितेश लहरी ने किया है। फिल्म में योगेश अग्रवाल, क्रांति दीक्षित, राजू पाण्डेय, दीपाली पांडेय, नैनी तिवारी, अनुपम वर्मा, प्रमिला रात्रे, देवेंद्र पांडेय, घनश्याम वर्मा, लता रही, वर्षा बर्मन, आनंद साहू, विजय मिश्रा, आयशा, लकी रघूवंशी सहित कई कलाकार भी हैं।


मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय जी व्यस्तता के चलते समय तो नही दे सके पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों, निर्माता, निर्देशक और पूरी टीम को बधाई संदेश प्रेषित करते हुए फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं भी जताईं।


फिल्म का ट्रेलर जल्द ही सिनेमाघरों और यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।
इस अवसर पर, “मोर बाई हाई फाई” की टीम और प्रकाश अवस्थी जी के परिवार के सदस्य भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts