BREAKING

CG Crime

दबंग के हौसले बुलंद; युवक ने महिला का कई बार किया रेप, डर के साए में पूरा परिवार… देखें पूरा मामला

आगरा: Agra in UP के अछनेरा अंतर्गत कस्बा किरावली में किराए पर रहने वाली महिला से समुदाय विशेष का दबंग युवक डरा धमकाकर जबरन दुष्कर्म करता था। उत्पीड़न से आजिज आकर पीड़ित महिला मंगलवार को अपने पति के साथ रेलवे लाइन पर आत्महत्या करने पहुंच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को रेलवे लाइन से हटाकर पुलिस को सूचना दी।

वही जानकारी के मुताबिक, इटावा क्षेत्र का दंपति कस्बे में काफी समय से किराए पर रहता है। पीड़ित महिला घरों में झाडू पोंछा कर परिवार का पालन पोषण करती है। समुदाय विशेष का दबंग युवक कई माह से उसको तंग कर रहा था

पीड़िता के अनुसार बीते एक जुलाई को आरोपी ने घर पर आकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर बच्चों को तमंचे के बल पर बुरी तरह धमकाया। इससे पहले वह कई बार उसका रेप कर चुका है। पीड़िता का कहना है कि विगत दिनों उसने थाने में शिकायत भी की, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि कार्रवाई नहीं होने से दबंग युवक के हौसले बुलंद हैं। वह परिवार मां को जान से मारने की धमकी दे रहा है। डर के कारण बच्चे बाहर निकलने में भी डर रहे हैं। महिला और उसके पति के आत्महत्या के लिए रेलवे लाइन पर पहुंचने की सूचना के बाद थाना पुलिस हरकत में आई।

पीड़िता ये भी कहाँ कि आरोपी का भाई पुलिस का मुखबिर है, वह अपने भाई पर कार्रवाई नहीं होने देता है। दबंग के डर से पूरे परिवार का जीना मुश्किल हो गया है। पीडित महिला ने जिस दबंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, उसका आपराधिक इतिहास है। क्षेत्र में कई आपराधिक वारदातों में संलिप्त रह चुका है। किरावली, थाना प्रभारी, केवल सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। है। पीडिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मेडिकल करवाया जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts