BREAKING

CG Crime

हेड कांस्टेबल ने रेप करने के बाद दिया धोखा, फिर युवती ने खा ली जहर… पढ़े पुरी ख़बर 

बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र से एक मामला प्रकाश में आया है जहां  एक युवती से एक हेड कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर रेप किया। बता दें कि पीड़िता कई थानों का चक्कर लगाती रही लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं लिखी गई तब उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। सरकंडा पुलिस ने इसके बाद हेड कांस्टेबल के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया।

पीड़ित युवती का विगत कुछ समय से हेड कांस्टेबल सौरभ चौबे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने युवती से शादी करने का वादा किया और कई बार दुष्कर्म किया। इसी बीच युवती को पता चला कि कांस्टेबल ने किसी दूसरी युवती से सगाई कर ली है।

जानकारी मिलने के बाद वह हेड कांस्टेबल head constable से मिली और शादी का वादा पूरा करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। हेड कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के लिए उसने सिविल लाइन, सकरी और सरकंडा थाने का कई बार चक्कर लगाया लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। इससे परेशान होकर पीड़िता ने सोमवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। परिजनों उसे गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया। जैसे ही सरकंडा पुलिस को जहर खाने की जानकारी मिली उसने हेड कांस्टेबल सौरभ चौबे के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर लिया।

Related Posts