BREAKING

लाइफ स्टाइल

Surya और Alia Bhatt की फिल्में इस तारीख़ को होंगी रिलीज

Mumbai: सूर्या अपनी हाई-ऑक्टेन एक्शन-गाथा कंगुवा के साथ तबाही मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन शिवा ने किया है। समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित आगामी फंतासी फिल्म को दर्शकों ने इसके भव्य vfx और प्रोमो में युद्ध दृश्यों के लिए पसंद किया है। मुख्य अभिनेता ने अब अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। हालांकि, फिल्म को आलिया भट्ट की जिगरा से भी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। कंगुवा दशहरा 2024 में रिलीज होगी सूर्या ने फिल्म से अपने किरदार का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें वह तलवार लिए योद्धा की भूमिका में हैं। तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, “सिनेमाघरों में…10-10-2024 दुनिया भर में।” पोस्ट को ट्वीट करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “प्रिय सभी…यह 10 अक्टूबर 2024 है।” एक यूजर ने कमेंट किया, “थलाइवर के प्रशंसकों की ओर से शुभकामनाएं (आग और विस्फोट इमोजी)। एक प्रशंसक ने लिखा, “तारीखें तय हो गई हैं (दिल इमोजी) और दरवाजे बंद कर दें (गर्म चेहरे वाली इमोजी)।

तो वही दूसरेयूजर ने कमेंट किया, आपको हमेशा की तरह तेलुगु दर्शकों का समर्थन प्राप्त है।” एक उपयोगकर्ता ने यह भी बताया, “एक बार फिर, राजा ने अपना सिंहासन वापस पा लिया है। #कंगुवा कॉलीवुड की पहली 1000 करोड़ की फिल्म बनने के लिए सभी मौजूदा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी।” कंगुवा बनाम जिगरा बॉक्स ऑफिस क्लैश जिन्हें नहीं पता, आलिया की जिगरा भी 11 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है, इसलिए बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है। यह फिल्म आलिया के होम-बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस का सह-निर्माण है। जिगरा का निर्देशन वासन बाला ने किया है और इसमें वेदांग रैना भी

kangua के बारे में कंगुवा में सूर्या दोहरी भूमिका में हैं और बॉबी देओल उधीरन नामक प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं। कंगुवा के टीज़र में युद्ध के दृश्य, हवाई कार्रवाई और लड़ाई के दृश्यों सहित एड्रेनालाईन-पंपिंग सीक्वेंस दिखाए गए हैं। यह फिल्म दिशा पटानी की तमिल डेब्यू भी है। इस महाकाव्य एक्शन-थ्रिलर में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, के.एस. रविकुमार और बी.एस. अविनाश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कंगुवा को 3डी और आईमैक्स प्रारूपों में दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा। Will be released in theaters worldwide.

Related Posts