BREAKING

CG Crime

इनामी बदमाश चवन्नी एनकाउंटर में ढेर, एके-47 और 9 एमएम पिस्टल बरामद… ऐसे हुआ खात्मा

Jaunpur: up के जौनपुर से एक मामला सामने आया है यह एसटीएफ ने एनकाउंटर में एक लाख रुपए के इनामी बदमाश चवन्नी को ढेर कर दिया. STF और SOG के संयुक्त ऑपरेशन में नामी बदमाश सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी मारा गया है. बता दे की चवन्नी पर जौनपुर, गाजीपुर , बलिया , मऊ, समेत बिहार में भी कुल 23 मामले दर्ज थे. उस पर हत्या के भी कई आरोप थे. बदमाश के पास से AK47 राइफल और 9mm की पिस्टल बरामद की गई है.

जानकारी के मुताबिक बदलापुर की पीली नदी के पास जब एसटीएफ ने बदमाश चवन्नी को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. एसटीएफ के जवानों ने भी आत्मसुरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसके बाद उसे गोली लग गई. इसके बाद चवन्नी को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

दरअसल मोनू चवन्नी पैसे लेकर हत्या करने के अलावा बिहार के चर्चित माफिया रहे शहाबुद्दीन और अन्य गिरोहों के लिए भी काम कर चुका था. रिपोर्ट के मुताबिक 1 लाख का इनामी बदमाश 2 दर्जन से अधिक वारदातों में शामिल था और उसका आपराधिक इतिहास था. सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी मऊ का रहने वाला था. इस एनकाउंटर को एसटीएफ के अधिकारी DK शाही और उनकी टीम ने अंजाम दिया. हालांकि इस दौरान चवन्नी के दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे. उनकी तलाशी के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

Related Posts