BREAKING

पंजाब

Massage Centres की आड़ में चल रहा था देह व्यापार 9 लड़कियों समेत 16 लोगों को किया गिरफ्तार

Malot: मलोट जिला Muktsar Sahib के वरिष्ठ और डी.एस.पी. मलोट के नेतृत्व में मलोट पुलिस ने स्थानीय स्काई मॉल में Massage Centres की आड़ में देह व्यापार के खिलाफ धंधे विरुद्ध करवाई की पुलिस ने इस मामले में ग्राहक और धंधे में शामिल 9 लड़कियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। Information के अनुसार इंस्पैक्टर और थाना सिटी मलोट के मुख्य अधिकारी एस.आई. के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त और चैकिंग कर रही थी । Chief Officer SI of Police Station City Malot.

तभी पुलिस को सूचना मिली कि मलोट स्काई मॉल में विजय कुमार निवासी अरनीवाला ने सॉफ्ट टच सेवन डे नाम पर सपा केंद्र चला कर कपिल कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी पटेल नगर हाल आबाद पुड्डा कॉलोनी मलोट और सिमरजीत कौर पत्नी बलजिंदर सिंह निवासी हनुमान मंदिर रोड कैंप मलोट ने किराए पर दिया है। इसी तरह राजस्थान के गंगानगर निवासी अनिल कुमार अरोड़ा ने रिले मैजिकल नाम पर बनाए स्पा सैंटर को अमृतपाल सिंह उर्फ ​​गुरविंदर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह वासी गांव मलोट को किराए पर दिया है। Gurvinder Singh son Gurdev Singh resident village Malot.

इन सैंटरों में यह लोग देह व्यापार का धंधा चलाते हैं और अनैतिक गतिविधियों के लिए महिलाएं पुरुषों को केबिन किराए पर देते हैं। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने इन सैंटरों पर छापा मारा जहां से धंधे में शामिल 9 लड़कियों और 7 लड़कों को गिरफ्तार किया गया। जिनमें से अधिकांश शहर और आसपास के गांवों से संबंधित हैं। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी अभी भी फरार हैं।Police said that two accused are still absconding.

Related Posts

No Content Available