BREAKING

CG Crime

दिनदहाड़े boyfriend ने उतारी girlfriend को मौत के घाट, अब आरोपी द्वारा पूछताछ में खुल रहा बड़ा खुलासा… जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

Gorella crime ; एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं। आरोपित ने बताया कि उसने हत्या the killing की योजना पहले ही बना ली थी। इसके लिए उसने एक सप्ताह पहले ही आनलाइन शापिंग साइट online shopping site से चाकू मंगा लिया था। उसी से उसने युवती की हत्या की। इसके बाद वह भाग निकला। बुधवार की दोपहर गौरेला स्थित स्टेट बैंक state bank के सामने मरवाही क्षेत्र के झगराखांड निवासी रंजना यादव (21) ranjana yadav की उसकी पूर्व प्रेमी दुर्गेश प्रजापति ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

बता दे की दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमा सकते में आ गया। एसपी भावना गुप्ता ने जिले की नाकाबंदी कर हत्यारे का पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस पुलिस की टीम ने देर शाम आरोपित को मरवाही क्षेत्र marwahi area के ग्राम चिचगोहना के पास पकड़ लिया। जवान उसे लेकर गौरेला थाने आए। यहां पर पूछताछ में आरोपित ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि रंजना दो महीनों से उससे दूरी बना रही थी। आरोपित ने बताया कि उसने अपने दिए गिफ्ट और मोबाइल mobile को वापस मांगा था। इस पर रंजना ranjana ने मोबाइल और अन्य सामान वापस करने से इन्कार कर दिया था।

हत्या के लिए आरोपित ने आनलाइन शापिंग साइट online shopping site से धारदार चाकू मंगाया था। युवती ने स्वजन से की थी शिकायत- युवक ने पुलिस pollice को बताया कि रंजना ने उसका मोबाइल नंबर mobile number भी ब्लाक कर दिया था। जब आरोपित ने उस पर बात करने के लिए दबाव बनाया तो स्वजन से शिकायत करने की बात कहने लगी।

पुलिस police को चकमा देने साथ लाया था दूसरी शर्ट- आरोपित ने पहले से हत्या की योजना बना रखी थी, साथ ही भागने के दौरान पुलिस police को चकमा देने के लिए दूसरी शर्ट भी लेकर आया था। हत्या के बाद उसने शर्ट बदल लिया था। युवक ने रंजना ranjana की हत्या के बाद एक जगह पर जाकर जमकर शराब भी पी।

Has left his first wife and is in relationship with the third while still living with his second wife.

आरोपित से पूछताछ में पता चला कि वह पहले से शादीशुदा Married है। पहली पत्नी से उसकी एक बेटी है। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से उसकी एक दो साल की बेटी है। इसके बाद भी वह रंजना से संबंध रखे हुए था। रंजना ranjana ने जब उससे बात करना बंद कर दिया तो गुस्से में आकर हत्या की योजना बना ली।

Police took him to the spot handcuffed and tied with rope.

आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम उससे लगातार पूछताछ कर रही है। साक्ष्य एकत्रित करने के लिए पुलिस ने पूरी घटना का सीन रिक्रिएशन कराया है। इसके लिए पुलिस police की टीम उसे हथकड़ी और बड़ी रस्सी से बांधकर मौके पर लेकर गई। मौके पर पुलिस police की टीम ने उससे घटना को अंजाम देने के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे। आरोपित को मौके पर देखकर वहां पर भीड़ बढ़ती गई।Seeing the accused at the spot, the crowd increased there.

Related Posts