BREAKING

लाइफ स्टाइल

फिल्म मुंज्या सिनेमाघरों में मचाया बवाल, देखे क्या है ख़ास  

Mombai शरवरी वाघ और अभय वर्मा की फिल्म ‘मुंज्या’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन हैरान कर देने वाला है. इस मुंज्या ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी में दम है तो बिना स्टार पावर वाली कम बजट की फिल्में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर चले आने को मजबूर कर सकती हैं. फिल्म की कमाई की रफ्तार वीकडेज में भी नहीं थमी और इसने महज 6 दिनो में ही अपने बजट से ज्यादा कमाई कर ली. चलिए यहां जानते हैं ‘मुंज्या’ ने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

वाकई ‘मुंज्या’ ने कमाल कर दिया है. इस हॉरर कॉमेडी को रिलीज के पहले ही दिन से दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और इसने सिनेमाघरों में बवाल मचाया हुआ है. फिल्म की शुरुआत तो अच्छी रही थी वहीं ओपनिंग वीकेंड पर ‘मुंज्या’ ने छप्परफाड़ कमाई की थी. इसके बाद वीकडेज में भी हर दिन फिल्म ने करोड़ो बटोरे और रिलीज के 6 दिन में ही अपनी लागत वसूल कर हर किसी को हैरान कर दिया.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मुंज्या’ ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़, दूसरे दिन 7.25 करोड़, तीसरे दिन 8 करोड़, चौथे दिन 4 करोड़, पांचवें दिन 4.15 करोड़ और छठे दिन 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं. 

साल की तीसरी हिट बनी ‘मुंज्या’ दिनेश विजान के मैडॉक्स फिल्म की सुपरनेचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म ‘मुंज्या’ शैतान और आर्टिकल 370 के बाद साल 2024 की तीसरी हिट फिल्म बन गई है. इसी के साथ ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस की महीनों के खोई रौनक भी लौटा दी है. ‘मुंज्या’ जिस तरह से कमाई कर रही है उसे देखते हुए लग रहा है कि इसका लाइफटाइम कलेक्शन 80 से 90 करोड़ हो सकता है. हालांकि ये फिल्म शुरू से सरप्राइज पैकेज रही है तो ये भी मुमकिन है कि ये 100 करोड़ कल्ब में एंट्री कर जाए. वहीं इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में कबीर खान निर्देशित और कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन भी रिलीज हो रही है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या चंदू चैंपियन के आगे ‘मुंज्या’ के कलेक्शन पर कितना असर पड़ता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts