BREAKING

देश दुनियां

Crime’ news: वाटर पार्क में चलीं गोलीबारी,10 लोग हुए घायल

Oakland County Sheriff Michael Bouchard: ओकलैंड काउंटी के शेरिफ माइकल बाउचर्ड ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मिशिगन के रोचेस्टर हिल्स में ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड पार्क के सामने एक व्यक्ति शाम करीब 5 बजे (2100 GMT) एक वाहन से उतरा और 9mm सेमीऑटोमैटिक ग्लॉक से करीब 30 गोलियां चलाईं, जिसमें से कई बार रिलोड की गईं। 

पुलिस ने कहा कि यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कोई हताहत हुआ है या नहीं, जिसने शुरू में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना दी थी शनिवार शाम को डेट्रायट के पास शहर द्वारा संचालित वाटर पार्क में बच्चों सहित 10 लोगों को गोली लगी और वे घायल हो गए, पुलिस ने इस घटना को यादृच्छिक गोलीबारी बताया। शनिवार को देर रात तक संदिग्ध व्यक्ति फरार था, लेकिन पुलिस ने कहा कि उन्हें लगता है कि उसे पास के एक घर में घेर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि बंदूक घटनास्थल पर मिली है। ओकलैंड काउंटी के शेरिफ माइकल बूचार्ड ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मिशिगन के रोचेस्टर हिल्स में ब्रुकलैंड्स प्लाजा स्प्लैश पैड पार्क के सामने एक व्यक्ति शाम करीब 5 बजे (2100

GMT) एक वाहन से उतरा और 9mm सेमीऑटोमैटिक ग्लॉक से करीब 30 गोलियां चलाईं, जिसमें से कई बार रिलोड की गईं। पुलिस ने बताया कि यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कोई मौत हुई है या नहीं, जिन्होंने शुरू में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना दी थी। रोचेस्टर हिल्स डेट्रॉइट से करीब 30 मील (50 किमी) उत्तर में है। ओकलैंड County में पड़ोसी समुदाय ऑक्सफोर्ड टाउनशिप, 2021 में सामूहिक स्कूल गोलीबारी का दृश्य था, जहां छात्र एथन क्रम्बली, जो उस समय 15 वर्ष का था, ने चार छात्रों की हत्या कर दी थी और ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल में छह अन्य छात्रों और एक शिक्षक को घायल कर दिया था। बूचार्ड ने कहा, “यह ओकलैंड काउंटी में हमारे लिए स्पष्ट रूप से एक झटका है।” “हम बहुत सी त्रासदियों से गुज़रे हैं, आप जानते हैं। हम अभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पा रहे हैं कि ऑक्सफ़ोर्ड में क्या हुआ।” मिशिगन की गवर्नर ग्रेचेन व्हिटमर ने एक्स पर कहा, “रोचेस्टर हिल्स में हुई गोलीबारी के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी हूँ।”

Related Posts