BREAKING

CG Crime

ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले सटोरिए की मौत, गिरफ्तारी से बचने अपार्टमेंट से कूदे

Bhilai.। Hyderabad, में दुर्ग पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदने वाले ऑनलाइन सट्टा चलाने का आरोपी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। दरअसल दुर्ग पुलिस की टीम ने 28 जून को हैदराबाद के सोई ऐमू रेसीडेंसी गोलीडोडी के मकान नंबर 303 में छापामार कार्रवाई कर ऑनलाइन सट्टा ऐप लोटस का पैनल पकड़ा था।

छापामार कार्रवाई के लिए पहुंची दुर्ग पुलिस को देखकर सट्टा पैनल ऑपरेटर युवक सुजीत साव निवासी कैंप-1 भिलाई ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी। घायल अवस्था में उसे हैदराबाद के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कल शाम उसकी मौत हो गई।

गौरतलब हो कि पुलिस ने रूआबांधा निवासी विनय यादव उर्फ सुपर स्टार को ऑनलाइन सट्टा खेलाते गिरफ्तार किया था। उसकी जानकारी पर हैदराबाद में भी छापामार कार्रवाई की गई थी। दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि विगत दिनों हैदराबाद में रेड के दौरान इस युवक ने पुलिस की पकड़ से बचने चार मंजिला इमारत से छलांग लगा दी थी। घटना के बाद से उसका हैदराबाद में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान कल शाम उसके मौत होने की जानकारी मिली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts