BREAKING

छत्तीसगढ़

BJMTUS ने ओमप्रकाश साहू को बनाया संभाग अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश शर्मा ने की नियुक्ति…

भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल BJMTUS के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश शर्मा ने ओमप्रकाश साहू को संभाग अध्यक्ष (बिलासपुर) की जिम्मेदारी सौंपी है। नियुक्ति को लेकर उनके सहयोगियों ने हर्ष व्याप्त है। भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल का मुख्य उद्देश्य मजदूर हित के लिए कार्य करना है।

नव नियुक्त संभाग अध्यक्ष (बिलासपुर) ओमप्रकाश साहू ने मीडिया में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल द्वारा मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है उन जिम्मेदारियां को पूरे ईमानदारी से निर्वहन करते हुए संगठन के उद्देश्यों को पूरा करने कटिबद्ध रहूंगा। भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल द्वारा मजदूर हित के लिए उनके अधिकारों के लिए सतत प्रयासरत रहेगा।

भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल का मुख्य उद्देश्य पूरे देश में काम कर रहे मजदूरों के हित को लेकर उनके अधिकार एवं सरकार द्वारा उनको मिलने वाले हर सुविधाओ का लाभ दिलाना है। किसी भी मजदूर के आकस्मिक दुर्घटना से अपंग या निधन हो जाने पर संबंधित संस्थान / प्रबंधन द्वारा उचित मुआवजा एवं प्रभावित परिवार के सदस्य को उनके स्थान पर नौकरी प्रदान कराना, मजदूरों के शोषण पर प्रबंधन के खिलाफ आवाज उठाते हुए उन्हें न्याय दिलाना है।

Related Posts