BREAKING

CG Crime

न्यायधानी में 8 जुआरी गिरफ्तार, 9 लाख जब्त, देखें पुरा मामला 

बिलासपुर। सकरी क्षेत्र से एक खबर प्रकाश में सामने आ रही है जहां भरनी स्थित ढाबे में रसूखदार ताश के पत्ते पर दांव लगा रहे थे। इसकी भनक लगने पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों के कब्जे से करीब नौ लाख रुपये जब्त किए गए हैं।

बता दें कि इस मामले में पुलिस देर रात तक जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी रही। सकरी थाना प्रभारी अभय प्रताप सिंह बैस ने बताया कि मंगलवार की रात सूचना मिली कि भरनी स्थित एक ढाबे में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी। इस पर जवानों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

ऐसे जब्त किए पैसे

पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देकर आठ जुआरियों को पकड़ लिया। पकड़े गए जुआरियों के कब्जे से करीब नौ लाख रुपये मिले हैं। इसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस की टीम दे रात तक जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जाता है कि पकड़े गए जुआरी शहर के रसूखदार व्यापारी हैं।

लंबे समय से ढाबे में जुए की महफिल सज रही थी। पुलिस जुआरियों को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए हुए थी। मंगलवार को जैसे ही जुआरी अपने ठिकाने पर पहुंचे, पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर जुआरियों को पकड़ लिया।

पुलिस पर बना दबाव

जुआरियों को छुड़ाने के लिए घनघनाते रहे फोन पुलिस की टीम जैसे जुआरियों को पकड़ कर थाने लाई अधिकारियों के फोन घनघनाने लगे। कई लोग जुआरियों को छुड़ाने अधिकारियों के पास फरियाद लेकर भी पहुंचे।

इधर पुलिस की टीम जुआरियों को थाने लाकर सीधे कार्रवाई में जुट गई। इसके चलते रसूखदारों की थाने में नहीं चल सकी। वहीं, अधिकारियों ने भी जुआरियों को छुड़ाने वालों के काल उठाने बंद कर दिए।

आरोपी – 

01. रामेश्वर गुप्ता पिता स्व कृष्ण कुमार गुप्ता उम्र 35 वर्ष सा. गनियारी थाना कोटा जिला बिलासपुर

02. राजू सोनी पिता बालाराम सोनी उम्र 50 वर्ष सा.जबड़ापारा सरकंडा थाना सरकंडा

03. टंकेश साहू पिता सोनू राम साहू उम्र 45 वर्ष सा. नगरौड़ी थाना चकरभांटा

04.असगर अली पिता मोह. साकिर उम्र 42 वर्ष सा. ताज होटल के पास देवरीखुर्द थाना तोरवा

05. अमित वाधवानी पिता परस वाधवानी उम्र 39 वर्ष सा. सिंधी कालोनी बिलासपुर थाना सिविल लाईन्स

06. नितीन हरपाल पिता विद्याचंद हरपाल उम्र 34 वर्ष सा.सिंधी कालोनी बिलासपुर थाना सिविल लाईन्स

07. श्याम जायसवाल पिता फौदू राम जायसवाल उम्र 42 वर्ष सा. भरनी थाना सकरी

08. विकास गुप्ता पिता व्ही के गुप्ता उम्र 44 वर्ष सा. जूना बिलासपुर थाना सिटी कोतवाली जिला बिलासपुर छ.ग.

सराहनिय भूमिका – संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अभय सिंह बैस, सउनि उदयभान सिंह, आरक्षक सुमंत कश्यप, नर्मदा साहू, अमित पोर्ते, धनराज कुंभकार, कलेश्वर यादव, रूपेश कौशिक, गोपाल यादव एवं मालिक राम साहू की विशेष भूमिका रही है।

Related Posts