BREAKING

Blog

प्यार के नशे में इतना डूबे की पता नहीं चला भाई-बहन का रिश्ता, सुन कर आप भी हो जायँगे दंग, देखिए पूरी कहानी 

Uttar Pradesh: के शाहजहांपुर जिले का है. वैसे भाई-बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र माने जाते हैं, लेकिन इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 20  साल के युवक को अपनी ही 18 साल की चचेरी बहन से इश्क हो गया. इसकी भनक जैसे ही घरवालों को लगी ताे युवक की शादी दूसरी जगह करा दी. इससे आहत होकर भाई-बहन ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है. शाहजहांपुर के परौर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाला युवक अपने सगे ताऊ की की बेटी से प्रेम-प्रसंग में था. जब इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने दोनों को डांटा-फटकारा और बहुत समझाने की कोशिश की. करीब पांच महीने पहले घरवालों ने युवक की शादी दूसरी जगह कर दी थी. इसके अलावा लड़की girl की भी उसके परिजनों ने शादी Marriage तय कर दी थी. शुक्रवार को विवाह कार्यक्रम wedding ceremony की रस्म होनी थी और 9 जुलाई को बारात आनी थी. इसी बीच युवक-युवती ने घर के बाहर बनी कोठरी में एक ही साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

भूसा लेने गए परिवार के सदस्य ने जब दोनों को एक ही फंदे से लटका देखा तो वह चीख पड़ा. शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतारने के बाद पंचनामा की कार्रवाई की. एसपी ASP देहात मनोज अवस्थी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग love affairs का मामला सामने आ रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

Related Posts