BREAKING

छत्तीसगढ़

भाजपा के घोषणा पत्र में सरकार बनते ही पंचायत सचिव को नियमित करने का वादा था, अब कमेटी बनाकर छल रहे

रायपुर/ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा सरकार के द्वारा पंचायत सचिवों के संविलियन के लिए बनाई गई कमेटी पर तंज करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में मोदी की गारंटी के नाम से सरकार बनते ही पंचायत सचिवों को नियमित करने का वादा किया था, यहां तो उलटी गंगा बह रही है नियमितकरण के आदेश के बजाये कमेटी बनाया जा रहा है। कमेटी बनाकर पंचायत सचिव को ठगा जा रहा हैं। भाजपा का यह असल चरित्र है चुनाव के दौरान वादा करना और सत्ता मिलते ही वादा खिलाफी करना।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पंचायत सचिवों के साथ अनियमित कर्मचारियों को भी 100 दिन में नियमितकरण का ख्वाब दिखाया गया था। अब अनियमित कर्मचारियों की छटनी हो रही है। अतिथि शिक्षकों को नौकरी से बाहर कर दिया गया। शिक्षक भर्ती में बीएड और डीएड वाले मामलों में कोर्ट में ठीक से पक्ष नही रखा गया। जिसके कारण बीएड कर चयनित युवाओं के रोजगार पर संकट उत्पन्न हो गए और सरकार सिर्फ आश्वासन देकर खाना पूर्ति कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने जिस दम खम के साथ अपने घोषणा पत्र में पंचायत सचिवो एवं अनियमित कर्मचारियों को सरकार बनते नियमित करने का वादा किया था। 6 महीने में उसे दिशा में कोई काम नहीं हुई है सरकार इन सभी से किये वादा को तत्काल पूरा करें। कमेटी बनाकर खानापूर्ति ना करें कमेटी कमेटी का खेल बंद करें और प्रदेश के युवाओं से किए वादे का पालन करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts