BREAKING

राशिफल

इन 7 राशि वालों के लिए हैं आमदनी के योग, किन राशियों को होगी दिक्कत? जाने 28 June Ka Rashifal से

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए ? क्या कहते हैं आज के सितारे ? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है ? आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए

मेष
आज अपनी निजी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पूंजी निवेश करें. किसी के दबाव में न आए. सामान लाभ के योग बनेंगे. अनावश्यक खर्चों से बचें. व्यापार में समयबद्ध तरीके से कार्य करें. अच्छी आमदनी होगी. पैतृक धन संपत्ति मिलने की बाधा कोर्ट कचहरी के माध्यम से दूर होगी.

वृषभ


आज व्यापार में अच्छी आमदनी होने के योग हैं. जिससे आपकी जमा पूंजी में वृद्धि होगी. आर्थिक मामलों में सोच समझकर निर्णय लें. जल्दबाजी में पूंजी निवेश न करें. अन्यथा हानि हो सकती है. पुराने समय से रुका हुआ धन प्राप्त होगा. संपत्ति संबंधी विवादों को यथाशीघ्र निपटाने का प्रयास करें. किसी पुरानी संपत्ति को बेचकर नवीन संपत्ति खरीद सकते हैं. अपने सामर्थ्य अनुसार कार्य करें. अन्यथा कर्ज लेना पड़ सकता है.

मिथुन


आज व्यापार में आमदनी बढ़ाने के प्रयास सफल होंगे. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. कोई कीमती वस्तु खरीदने की योजना सफल होगी. आर्थिक क्षेत्र में लंबे समय से रुके हुए कार्योंके संबंध में शुभ संकेत प्राप्त होंगे. किसी विपरीत साथी से धन एवं कीमती उपहार मिल सकता है.

कर्क
आज ससुराल पक्ष से वस्त्र, धन प्राप्त होने के योग हैं. किसी कीमती वस्तु के गुम अथवा चोरी होने के योग हैं. अत: सावधानी बरतें. आर्थिक क्षेत्र में उतार चढाव जैसी स्थिति रहेगी. धन संचय करने में परेशानी होगी. कर्ज लेने में अधिक सावधानी बरतें. नई संपत्ति खरीदने के लिए समय स्थिति अधिक अनुकूल नहीं रहेगी. इस संबंध में विशेष सावधानी बरतें. संपत्ति के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन अधिक सकारात्मक नहीं रहेगा.

सिंह
आज विदेश सेवा से जुड़े लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होगा. किसी अधूरे कार्य की पूरे होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यापार में नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. नौकरी में अधीनस्थ लाभकारी सिद्ध होगा. उद्योग धंधे की योजना सफल होगी. शेयर, लॉटरी, दलाली आदि से धन लाभ होगा. प्रेम संबंध में गुप्त धन प्राप्त होगा.

कन्या
आर्थिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी की संभावना बन रही है. वाहन, मकान आदि संपत्ति खरीदने की योजना बनेगी. आर्थिक मामलों में सोच समझकर निर्णय जल्दबाजी में न लें. पूंजी निवेश न करें. संपत्ति संबंधी कार्यों के लिए भागदौड़ करनी पड़ेगी. कार्य बनने की कुछ संभावना हो सकती है. नौकरी में अधीनस्थ लाभकारी सिद्ध होगा.

.

तुला
आज आर्थिक मामलों में योजना बद्ध रूप से कार्य करने से लाभकारी संकेत प्राप्त होंगे. अपनी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पूंजी निवेश आदि न करें. व्यापार में लगन के साथ कार्य करें. किसी के बहकावे में न आए. आपकी आमदनी अच्छी होगी. भोग विलास समिग्री पर अत्यधिक जमा पूंजी धनकर करने से बचें.

वृश्चिक
आज आपकी आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार होगा. जमा पूंजी के धन में वृद्धि होगी. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. वाहन खरीदने की योजना बनेगी. पैतृक धन संपत्ति के संबंध में पारिवारिक सदस्य के साथ बातचीत हो सकती है. सफलता मिलेगी. राजनीति में कोई लाभ का पद मिलने से आमदनी बढ़ेगी.

धनु
व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. कोर्ट कचहरी के निर्णय आपके पक्ष में आने से पहले धन संपत्ति आपको मिलेगी. व्यापारिक सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. नाना नानी आदि वरिष्ठ परिजनों से धन एवं कीमती उपहार प्राप्त होंगे. रोजगार व्यापार की बाधा दूर होगी.

मकर
आज यकायक रुका रखा हुआ धन वापस मिल सकता है. ससुराल पक्ष से आपको धन एवं संपत्ति का लाभ होगा. व्यापार में अत्यधिक जोखिम लेने से बचे. अन्यथा बड़ी धन हानी हो सकती है. आज कोई कीमती वस्तु चोरी हो सकती है. शेयर, लॉटरी आदि से लाभ एवं हानि की सामान्यता रहेगी. परिवार में कोई ऐसी घटना घट सकती है जिस पर व्यर्थ धन व्यय होगा.

कुंभ
आर्थिक पक्ष चिंतनीय बना रहेगा. जहां से धन मिलने के योग हैं वहां से भी निराशा हाथ लगेगी. धन संपत्ति के मामले में व्यर्थ तनाव बढ़ सकता है. कि बात पुलिस तक पहुंच जाएगी. जिससे लाभ के बजाय धन हानि हो सकती है. व्यापार में अधिक मेहनत के बावजूद अपेक्षित आय न होने से मन खिन्न रहेगा. घरेलू कार्य पर जमा पूंजी खर्च होगी.

मीन
आर्थिक मामलों में सूझबूझ से काम ले. पूंजी निवेश समय एवं परिस्थितियों का आकलन करके ही करें. नौकरी में पदोन्नति के साथ वेतन एवं सुख सुविधा भी बढ़ेगी. माता-पिता से अपेक्षित आर्थिक मदद प्राप्त होगी. प्रेम संबंध में कीमती उपहार एवं धन प्राप्त होगा. विदेश यात्रा लाभकारी सिद्ध होगी. वाहन, भवन ,भूमि खरीदने की योजना सफल होगी.

Related Posts