BREAKING

मनोरंजन

हँडे के पीछे सभी कलाकार दौड़ रहे हैं,किसे मिलेगा हँडा, पता चलेगा 5 जुलाई को… कका और फूफू का जलवा देखें ट्रेलर में 

छत्तीसगढ़ के तमाम सिनेमाघर में रिलीज हो रही है,आने वाली 5 जुलाई से छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म हँडा इस फिल्म को अमलेश नागेश ने लिखा भी है और निर्देशित भी किया है। वह यूट्यूब प्लेटफार्म पर भैरा कका के नाम से मशहूर है।

इस फिल्म में उनके साथ अनिल सिंह जिन्होंने फुफु का किरदार निभाया है वह बेहतरीन अभिनय के साथ एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन्स की भरमार है। अमलेश नागेश स्वयं में एक अच्छे कॉमेडियन है और उनके साथ पप्पू चंद्राकर जैसे हास्य अभिनेता भी नजर आएंगे, इनके अलावा हेमलाल कौशल, विनायक अग्रवाल जैसे और भी कलाकार इस फिल्म की शोभा बढ़ा रहे हैं ।

5 जुलाई को निर्देशित होने वाली छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म हंडा एन माही फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है और उसके निर्माता है मोहित साहू।

फिल्म के गीतों को सुनील सोनी और अनुपमा मिश्रा ने आवाज दी है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, ट्रेलर में खजाने से भरे हँडे की तलाश में सभी कलाकार भागते दौड़ते नजर आ रहे हैं, साथ में फुफु की कॉमेडी अलग ही छाप छोड़ रही है। बहरहाल जिस हँडे के पीछे सभी कलाकार दौड़ रहे हैं वह किसे मिलता है यह 5 जुलाई को पता चल जाएगा जब यह फिल्म रिलीज होगी।

Related Posts