BREAKING

छत्तीसगढ़

एक शख्‍स के ऊपर से सीमेंट मिक्सर गाड़ी गुजर गई, घटना को देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं…. जाने एक ही क्लीक में ऐसा क्या हुआ

कांकेर: एक ऐसा मामला छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिला में सामने आया है, जहां एक शख्‍स के ऊपर से पूरी गाड़ी गुजर गई, लेकिन उस शख्‍स को खरोंच तक नहीं आई। गाड़ी के आगे बढ़ने के बाद वह शख्‍स आराम से खड़ा हो गया। यह घटना देख वहां मौजूद हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक प्राचीन कहावत है न जाको राखे साइयां मार सके ना कोई दोहा। इसका मतलब है कि जिसके साथ भगवान होता है, उसका कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है।

दरअसल, यह मामला 27 जून गुरुवार की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना भानुप्रतापपुर Bhanupratappur के मुख्‍य चौक की है। इस चौक पर ग्रीन सिग्नल के इंतजार में कई गाड़ियां खड़ी थी। वहां सीमेंट मिक्सर ट्रक cement mixer truck भी ग्रीन सिग्नल के इंतजार में चौक पर खड़ा था। इसी बीच सिग्नल के ग्रीन होते ही गाड़ियां आगे की ओर बढ़ी। वहां सीमेंट मिक्सर ट्रक cement mixer truck भी जैसे ही आगे की ओर बढ़ने लगा। इसी दौरान एक बाइक सवार भी मिक्सर ट्रक mixer truck के आगे की ओर बढ़ने लगा।

मिक्सर ट्रक का चालक बाइक सवार bike rider को देख नहीं पाया और गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। इस वजह से बाइक सवार मिक्सर ट्रक की चपेट में आ गया। और देखते ही देखते ही बाइक सवार के ऊपर से सीमेंट मिक्सर ट्रक mixer truck गुजर गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में बाइक सवार की जान बच गई। उसे जरा सी खरोंच तक नहीं आई।

हालांकि इस घटना को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की मानो उनकी सांसें रुक गई। लोगों ने सोचा कि उसकी जान चली गई होगी। घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था। बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित था। बाइक सवार bike rider को पूरी तरह सुरक्षित देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए। घटना की पूरी वीडियो सीसीटीवी CCTV में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Posts