BREAKING

छत्तीसगढ़

चिकन सेंटर में हुई युवकों के साथ मारपीट, देखे video 

कवर्धा/ कवर्धा में बस स्टैंड स्थित देवांगन चिकन सेंटर के बाहर युवकों के साथ मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल कवर्धा के कोतवाली थाना क्षेत्र में शहर के बस स्टैंड स्थित देवांगन चिकन सेंटर के कर्मचारियों की गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि चिकन सेंटर में खाना खाने गए दो युवकों को कर्मचारियों ने लात घूसों से जमकर पिटाई कर दिया। वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं बताया जा रहा है कि वारदात का मारपीट का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया था। वहीं घटना के बाद दोनों पीड़ित युवकों ने थाने में शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दिया है।

यह आरोप है कि दो युवक चिकन सेंटर पहुँचे थे जहां खाने का ऑर्डर दिया लेकिन कर्मचारियों ने जो खाने का ऑर्डर दिया था वो नहीं लाए। इसी बात पर तू तू मैं मैं हुई और बात इतनी बढ़ी की 10 से 12 कर्मचारियों ने मिलकर दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। आपको बता दें इस चिकन सेंटर में मारपीट का मामला पहली बार नहीं आया है। यहां पर आए दिन लड़ाई की घटना सामने आती रही है। पुष्पेंद्र बघेल, एएसपी कवर्धा ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Posts