BREAKING

मनोरंजन

पत्नी के साथ Udit Narayan पहुंचे अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी में

मुंबई Mumbai: गायक उदित नारायण Udit Narayan अपनी पत्नी के साथ सोमवार को Anant Ambani और Radhika Merchant की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे। बता दे की मैरून रंग की शेरवानी पहने उदित नारायण ने अपनी पत्नी के साथ पैपराजी के लिए पोज दिए। Anant Ambani और Radhika Merchant की हल्दी सेरेमनी जोरों पर चल रही है। कुछ समय पहले, परिवार के सदस्य और अन्य मेहमान समारोह में पहुंचे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ पहुंचे। कुर्ता पायजामा पहने पिता-पुत्र की जोड़ी ने मीडिया के लिए पोज दिए।

एक दिन पहले, अनंत और राधिका ने गृह शांति पूजा समारोह में हिस्सा लिया। गायिका निकिता वाघेला ने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें गृह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा के शांत क्षण शामिल हैं। राधिका एक क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी में शानदार दिख रही थीं, जिसे बेहतरीन गहनों से सजाया गया था, जबकि अनंत ने लाल रंग का कुर्ता और सुनहरे रंग की जैकेट पहनी थी। शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया।

3 जुलाई को, अंबानी ने एक शानदार मामेरू समारोह का आयोजन किया- एक गुजराती शादी की परंपरा जिसमें दुल्हन के मामा (माँ) मिठाई और उपहार लेकर उससे मिलने जाते हैं। शादी के उत्सव को पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध किया गया है। मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की भावना को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है। 5 जुलाई को, अंबानी परिवार ने एक संगीत समारोह भी आयोजित किया, जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। वैश्विक पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने भी संगीत समारोह में प्रस्तुति दी। इस साल की शुरुआत में, जोड़े ने जामनगर में शादी से पहले के कई समारोह आयोजित किए, जिसमें दुनिया भर से कई सितारे शामिल हुए। (एएनआई)

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts