BREAKING

छत्तीसगढ़

CM विष्णु साय को विधायाक पुरंदर मिश्रा ने दिया जगन्नाथ यात्रा का निमंत्रण,

इस वर्ष 7 जुलाई को भगवान श्रीजगन्नाथ की रथ यात्रा का आयोजन राजधानी रायपुर के गायत्री नगर स्थित श्रीजगन्नाथ मंदिर में किया जाएगा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रथयात्रा के आमंत्रण के लिए उत्कल समाज के प्रति आभार जताया।

बता दें कि ओडिशा और छत्तीसगढ़ समेंत कई राज्यों में इस महापर्व को काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. हर साल आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया को भगवान जगन्नाथ अपने भक्तों से मिलने बाहर निकलते हैं. वहीं राजधानी रायपुर के गायत्री नगर स्थित जगन्नाथ मंदिर में भी यह त्यौहार हर साल बड़े हरषोल्लास के साथ मनाया जाता है. इस साल भी यहां रथयात्रा को लेकर काफी उत्साह से तैयारियां की गई हैं.

ओडिशा और छत्तीसगढ़ समेंत कई राज्यों में इस महापर्व को काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. हर साल आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया को भगवान जगन्नाथ अपने भक्तों से मिलने बाहर निकलते हैं.

वही श्री जगन्नाथ यात्रा का निमंत्रण देने पहुंचे विधायक पुरंदर मिश्रा बता दे की मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से उनके निवास कार्यालय में विधायक पुरन्दर मिश्रा तथा उनके नेतृत्व में आये उत्कल समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की।

सभी प्रकार की विज्ञापन के लिए हमें इस नंबर 👉7415454656,पर संपर्क करें

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts