BREAKING

छत्तीसगढ़

टाकिज परिसर में लोगों के भीड़ के बीच मारपीट, युवकों ने एक दूसरे पर  चलाया चाकू 

धमतरी।  छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने इन दिनों वहां हाऊसफुल चल रहा है। लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इस बीच रथयात्रा के दिन सात जुलाई की दोपहर में भीड़ के बीच कुछ युवकों में जमकर मारपीट हो गई। युवकों के बीच चाकू भी चला। चाकू के हमले से दो युवक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती किया गया है, जहां उपचार जारी है।

बता दें कि सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मरई से मिली जानकारी के अनुसार सात जुलाई को दोपहर शहर के देवश्री टाकिज परिसर में लोगों के भीड़ के बीच दोपहर कुछ युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। घटना स्थल पर चाकू चलने की भी जानकारी मिली है। इस घटना में ग्राम बोड़रा के दो युवक घायल है। एक युवक के पेट पर चाकू चला है। घायल अवस्था में टाकिज के पास युवक तड़प रहा था, जिसे लोगों की खबर के बाद शिवा एंबुलेंस की टीम ने घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी ले जाया गया, जहां उपचार जारी है।

सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि फिलहाल घायल युवकों के स्वजन ने थाना में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कर लिया है। युवकों को पकड़ने पुलिस टीम निकल गई है। बताया जा रहा है कि छह जुलाई की रात में भी इस टाकिज में रात को जमकर मारपीट होने की खबर है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों इस टाकिज में एक छत्तीसगढ़ी फिल्म लगा हुआ है, इसे देखने के लिए दर्शकों में रेलमपेल है। हालांकि युवकों के बीच यह घटना क्यों हुई है, फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Posts