आर्मी जवान बनकर कोडरमा में होटल संचालक से लाखों की ठगी, तरीका जानकर आपका सिर चकरा जाएगा

झारखंड में साइबर क्रिमिनल्स का जाल फैलता जा रहा है. अब कोडरमा के एक होटल संचालक से लाखों की ठगी की गयी है. आर्मी जवान बनकर खाना ऑर्डर करने और फिर ऑनलाइन भुगतान करने के नाम पर साइबर क्रिमिनल्स ने ठगी की है.

Jharkhand news: कोडरमा के एक होटल संचालक से साइबर क्रिमिनल्स ने लाखों की ठगी की.

Jharkhand Cyber Crime News: कोडरमा जिले में साइबर ठगी के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. नया मामला तिलैया थाना क्षेत्र के पीजी विराज होटल से सामने आया है. जहां एक साइबर ठग ने आर्मी का जवान बनकर लाखों रुपये की ठगी की घटना को अंजाम दिया है. साइबर क्रिमिनल्स ने पहले खाने का ऑर्डर किया, फिर ऑनलाइन भुगतान के नाम पर होटल संचालक से लाखों की ठगी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

क्या है मामला

घटना को लेकर करमा के झुमरी निवासी अशोक कुमार यादव ने बताया कि गत 5 मार्च, 2022 की दोपहर मोबाइल नंबर 9777554867 एवं 8871124186 से उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह आर्मी कैंट से बोल रहा है. उसे 20 आदमी का खाना चाहिए. आप खाना पैक करके रख दीजिये. इसके बाद पीजी विराज होटल द्वारा ऑर्डर के अनुसार 20 पैकेट खाना पैक करने के बाद उपरोक्त नंबर पर फोन करके खाना पैक होने की जानकारी दी गई. इसके बाद होटल संचालक से खाना का बिल पूछा गया, तो कुल बिल 7050 रुपये बताया गया.

Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published.

संबंधित खबरें