नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता को चुनाव जीतने के पश्चात विजय जुलूस निकालने की अनुमति नहीं देने पर स्थानीय लोगों में दिखी नाराजगी, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं मंत्री बन्ना गुप्ता से की जाएगी शिकायत

Jamshedpur :- बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता को चुनाव जीतने के पश्चात विजय जुलूस निकालने की अनुमति नहीं देने पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर की है और उनके समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है।

धालभूम अनुमंडल में आवेदन देकर विजय जुलूस निकालने की मांगी अनुमति

नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता एवं उनके समर्थकों द्वारा धालभूम अनुमंडल की गोपनीय शाखा में आवेदन देकर रविवार को विजय जुलूस निकालने की अनुमति मांगी गई थी, जिससे मतदाताओं का आभार जताया जा सके। मगर उनके आवेदन के जवाब में कहा गया है कि विजय जुलूस निकालने पर उनके खिलाफ कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने का खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

अनुमति नहीं मिलने पर सुनील गुप्ता ने भी जताई आपत्ति

श्री गुप्ता ने भी विजय जुलूस निकालने की अनुमति नहीं मिलने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि अधिकतर प्रत्याशी का विजय जुलूस निकाला गया है, लेकिन किसी को प्रशासन ने जुलूस निकालने की मनाही नहीं की है। पूरे चुनाव में कोविड-19 के नियमों का खुलेआम उल्लंघन हुआ है पर प्रशासन मौन रहा।

जनप्रतिनिधियों के मान सम्मान के साथ हुआ खिलवाड़ तो होगा पुरजोर विरोध

वहीं दूसरी तरफ विजय जुलूस निकालने पर कोविड-19 के केस दर्ज किए जाने की बात कह कर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों की अवहेलना की जा रही है, जिसकी शिकायत झारखंड राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं मंत्री बन्ना गुप्ता से की जाएगी। सुनील गुप्ता ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के अगर मान सम्मान के साथ खिलवाड़ किया जाएगा तो सारे जनप्रतिनिधि एकजुट होकर इसका पुरजोर विरोध करेंगे। जिसका जवाबदेही संबंधित पदाधिकारी होंगे।

Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित खबरें