BREAKING

देश दुनियां

 राष्ट्रपति भवन में नई सरकार का गठन, उधर आतंकवादियों ने कश्मीर में तीर्थयात्रियों से भरी बस में की फायरिंग, 9 लोगों की मौत, 33 लोग घायल… देखें ख़बर 

New delhi: राष्ट्रपति भवन में आज नई सरकार का गठन हो रहा  बता दें कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे। इस बीच जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना करतूत सामने आई है। जम्मू कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने 9 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि इस आत्मघाती हमले में 33 लोग घायल हैं।

जनकारी के मुताबिक आज तीर्थयात्रियों की बस रियासी से कटरा जा रही थी। इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। माता वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर गोलीबारी होने से वह खाई में गिर गई। यह वही आतंकी समूह है जो राजौरी, पुंछ और रियासी के ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है।

रियासी बस दुर्घटना के बारे में रियासी एसपी मोहिता शर्मा ने कहा, “शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि आतंकवादियों ने शिव खोरी से कटरा जा रही एक यात्री बस पर गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं और बचाव अभियान पूरा हो गया है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts