BREAKING

CG Crime

देर रात Pepper Chilli Bar, में तोड़फोड़, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार

durg news। जिले के एक बार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. Bhilai’ के Pepper Chilli Bar, में नशे में चूर असामाजिक तत्वों ने देर रात अचानक हंगामा मचाया और जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ की. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे CCTV Cameras में कैद हो गई है.

वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. यह मामला वैशाली नगर का है.मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली नगर थाना अंतर्गत गदा चौक के समीप पेपर चिल्ली बार में रात करीब 10 बजे नशे में चूर कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ किया. घटना के बाद आरोपी भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि आरोपियों को होटल मैनेजर ने रात 10 बजे के बाद होटल में शराब पीने से मना किया था, जिसके बाद वे होटल के बाहर अपनी कार के पास खड़े होकर शराब पीने लगे और फिर होटल के शीशे पर बीयर की बोतलों से वार करना शुरू कर दिया.

इस मामले की सूचना मैनेजर ने वैशाली नगर थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम घटनास्थल पर पहुंची और वारदात के संबंध में पूछताछ की. जिसके बाद सेंट्रल प्वाइंट होटल व पेपर चिल्ली बार के संचालक ने वैशाली नगर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने उत्पात मचाने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Related Posts