आदित्यपुर स्थित ट्रांसपोर्ट कारोबारी देबू दास को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भुना हालत गंभीर टीएमएच में भर्ती

जमशेदपुर: आदित्यपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया है। घटना टाटा कांड्रा रोड खोसला धर्म कांटा के समीप घटी है। जहां ट्रांसपोर्ट कारोबारी देबू दास पर गोलियां चलने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई है। घायल देबू दास को गंभीर रूप से घायल अवस्था में यह टीएमएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि देबू दास अपराधिक प्रवृत्ति का है और किसी राजनीतिक दल से भी जुड़ा हुआ है। घटना बर्चस्व की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है।

Jharkhand News: हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News: हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

इलाज के दौरान हुई मौत

जानकारी के अनुसार देबू दास गम्हरिया से अपना घर जा रहा था, तभी घर से कुछ दूर पहले उस पर गोली चलायी गयी. इसके बाद उस पर चाकू से वार किया गया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए उसे टीएमएच जमशेदपुर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक डेढ़ वर्ष पूर्व ही जेल से छूटा था. जेल से छूटने के बाद वह ट्रांसपोर्ट का काम करता था.

कई थानों में मामला दर्ज

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची आदित्यपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग प्रशासन से की. मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है. करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जेल से छूटकर ट्रांसपोर्ट के धंधे में जुटा था. गुरुवार को भी वह सुबह हाइवा में तेल भरवाने गया था. इसी क्रम में घर लौटने के दौरान अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मृत्यु हो गयी. मृतक के खिलाफ कई थानों में मामला दर्ज है.

Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published.

संबंधित खबरें