जलापूर्ति संचालित करने हेतु पोटका विधायक संजीव सरदार के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के अंतर्गत पूरे बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में जुस्को से पानी संचालित करने की मांग को लेकर जुस्को कार्यालय में जुस्को के बाहरी परियोजना प्रमुख आर. के. सिंह के साथ, पोटका विधायक संजीव सरदार के प्रतिनिधिमण्डल की सफलतापूर्वक तीसरी वार्ता संपन्न हुई।
वार्ता के दौरान जुस्को के बाहरी-परियोजना प्रमुख आर. के. सिंह को विस्तृत रूप से बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना से अवगत कराई गई। कैप्टन धनंजय मिश्रा के पास से आर के सिंह के पास संबंधित कागजात पहुंचने पर अध्ययन करने के उपरांत उन्होंने बताया कि होली के पहले बिष्टुपुर फिल्टर पंप हाउस एवं बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के पूरे आवासीय क्षेत्र का अपनी टीम के साथ स्वयं निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के पश्चात डी पी आर बना कर देने का आश्वासन दिए है।
विदित हो कि इसके पूर्व द्विपक्षीय दो बार वार्ता जुस्को के कार्यालय में कैप्टन धनंजय मिश्रा के साथ संपन्न हो चुका है। बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के 800 लोगों का हस्ताक्षरयुक्त पत्र पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर, पूर्वी सिंहभूम जिला उपायुक्त, हाउसिंग बोर्ड पीएचडी विभाग के कार्यपालक अभियंता एवं जुस्को के कैप्टन धनंजय मिश्रा को दिया जा चुका है।इस संबंध में रांची स्थित हाउसिंग बोर्ड अनापत्ति प्रमाण पत्र देने के लिए तैयार है, वही राज्य सरकार भी खर्च वहन करने के लिए तैयार है। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के अधीक्षण अभियंता शिशिर सोरेन इस कार्य के लिए जुस्को से मंतव्य जानने के लिए पत्राचार कर चुके हैं।
प्रतिनिधिमण्डल मे झामुमो जमशेदपुर प्रखंड अध्यक्ष बहादुर किस्कू, बागबेड़ा इकाई अध्यक्ष अजीत सिन्हा, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह एवं बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के उप मुखिया सुनील गुप्ता उपस्थित थे।
Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published.

संबंधित खबरें