बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के उप मुखिया सुनील गुप्ता ने बढ़ती हुई गर्मी को देखते हुए अर्बन सर्विसेस के प्रबंधक गुरुवारी हेंब्रम को कुंवरसिंह मैदान मैं समरसेबल वाटर पंप लगाने हेतु मांग पत्र सौंपा

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी पंचायत अंतर्गत कुंवर सिंह मैदान स्थित कुंवर सिंह स्मारक भवन में अर्बन सर्विसेस सीएसआर टाटा स्टील के द्वारा संचालित समुदायिक विकास केंद्र में लगे डीप बोरिंग में समरसेबल पंप जल जाने को लेकर उप मुखिया सुनील गुप्ता ने अर्बन सर्विसेस के प्रमुख को मांग पत्र सौंप कर नया डेढ़ एचपी का समरसेबल वाटर पंप लगाने की मांग किए हैं। इस दौरान अर्बन सर्विसेस के मैनेजर स्पोर्ट्स गुरुवारी हेंब्रम को उप मुखिया सुनील गुप्ता ने बताया कि कुंवर सिंह स्मारक भवन 19 78 से सामुदायिक विकास केंद्र संचालित है। इस भवन में लगे डीप बोरिंग में लगा समरसेबल पंप पिछले 2 महीने से जल गया है। जिससे भवन में पानी की गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है, वहीं दूसरी ओर इसी मोटर से एक टैप लगाकर सामाजिक रूप से जरूरतमंदों को गर्मी में पानी दिया जाता है। पानी नहीं मिलने के कारण स्थानीय लोगों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। पीने का पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और लोग त्राहिमाम है। इस कारण जनहित में अविलंब इस भवन के डीप बोरिंग में नया डेड एचपी का समरसेबल वाटर पंप लगाने की बात कही हैं।
सारी बातों से अवगत होने के पश्चात अर्बन सर्विसेस के मैनेजर स्पोर्ट्स गुरुवारी हेंब्रम सीनियर मैनेजर मंजू मिश्रा को पत्र अग्रसारित करते हुए जल्द से जल्द इसे ठीक करवाने का आश्वासन दी है। इस संबंध में उप मुखिया सुनील गुप्ता ने बागबेड़ा समुदायिक भवन सेंटर के एरिया ऑफिसर फरीद को भी अवगत करा दिए हैं।

Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published.

संबंधित खबरें