रविंद्रनाथ एच. एम फाउंडेशन के द्वारा मानगो स्थित वृद्धाश्रम परिसर मे नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का सफल आयोजन किया गया कई लोग हुए लाभान्वित

जमशेदपुर (सुनील वर्मा की रिपोर्ट) :- रविंद्रनाथ एच. एम फाउंडेशन के द्वारा शनिवार को वृद्धाश्रम डिमना मानगो परिसर मे नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में चिकित्सकों ने लोगों की सेहत जांची और उपचार के लिए दवा उपलब्ध कराई।

समाजसेवा में अग्रणी रविंद्रनाथ एच.एम.फाउंडेशन की टीम और चिकित्सकों ने शिविर में शुगर, ब्लड प्रेशर और मौसमी बीमारियों की जांच कर मरीजों को फ्री में दवाइयां दी गई और अन्य सदस्य के द्वारा फल एवं बिस्कुट का वितरण भी किया गया ।

स्वास्थ्य शिविर में उपस्थित लोग

चिकित्सकों ने स्वाइन फ्लू और डेंगू जैसी मौसमी बीमारियों से बचाव के उपाय बताए गए। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की सलाह दी गई जिसमें नियमित व्यायाम करने, खानपान में सावधानी बरतने की भी हिदायत दी गई। स्वास्थ्य शिविर कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से संस्था के अध्यक्ष आदित्य पाठक, उपाध्यक्ष-विजय दुबे, शिविर प्रभारी-डॉ जे.के.गांगुली, श्याम प्रसाद, रंजीत सिंह, संजीव सिंह, सुभाष, संतोष, प्रशांत, शेखर, दीपक चौहान, मुकेश, रंजीत, राजेश चौबे, विकास सिंह, ए.के.दत्ता, राकेश, समेत कई पदाधिकारियों ने शिविर में सेवाएं दी।

Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संबंधित खबरें