प्रभास की फिल्म राधे-श्याम ने किया KRK को इंप्रेस, बोले- हिट होगी फिल्म

केआरके ने प्रभास की फिल्म राधे-श्याम को देखकर कई सारे ट्वीट किए है. केआरके के ट्वीट से लग रहा है कि उन्हें मूवी पसन्द आई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, राधेश्याम के डायरेक्टर बहुत होशियार हैं! अच्छा काम कर रहे हैं.

krk 

Radhe Shyam Review: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे-श्याम (Radhe Shyam) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म 5-6 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. वहीं, इस बीच एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने फिल्म को लेकर सबसे पहले रिव्यू दे दिया है.

केआरके का लेटेस्ट ट्वीट

केआरके ने प्रभास की फिल्म राधे-श्याम को देखकर कई सारे ट्वीट किए है. केआरके के ट्वीट से लग रहा है कि उन्हें मूवी पसन्द आई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, राधेश्याम के डायरेक्टर बहुत होशियार हैं! अच्छा काम कर रहे हैं. अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, राधेश्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है. निर्देशक ने अपना अच्छा काम किया है. प्रभास और पूजा हेगड़े ने शानदार काम किया है. उम्मीद है कि दूसरा हाफ भी उतना ही अच्छा होगा.

राधेश्याम एक अच्छी फिल्म है…

कमाल राशिद खान ने अगले ट्वीट में लिखा, हालांकि सेकेंड हाफ पहले हाफ जितना अच्छा नहीं है. फिर भी राधेश्याम एक अच्छी फिल्म है और यह एक निश्चित शॉट हिट होने वाली है. श्रेय निदेशक को जाता है! फिल्म के बारे में इतनी अच्छी बात केआरके ने लिखी है. वैसे वो जल्दी किसी फिल्म को अच्छा रिव्यू नहीं देते.

5-6 करोड़ की ओपनिंग

फिल्म राधे-श्याम में कुणाल रॉय कपूर, कृष्णम राजू, भाग्यश्री, सत्याराज, रजपति बाबू, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शनी, मुरली शर्मा जैसे एक्टर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन मूवी 5-6 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये धमाल करेगी.

Radhe Shyam BO Predictions: प्रभास की फिल्म का ओपनिंग डे पर चलेगा जादू? कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

Also Read

Radhe Shyam BO Predictions: प्रभास की फिल्म का ओपनिंग डे पर चलेगा जादू? कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

राधे श्याम का पहले ये रखा जाना था टाइटल

बता दें कि फिल्म का टाइटल पहले जान और ओ डियर रखा जाने वाला था, लेकिन बाद में ये नाम नहीं रखा गया. राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस फिल्म का बजट 350 करोड़ है. फिल्म में एडवांस वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है.


Spread the News
By NewsXPress

Leave a Reply

Your email address will not be published.