Drugs Case में भारती और पति हर्ष न्यायिक हिरासत में, बेल पर सुनवाई आज

Bollywood

एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी. जहां से छानबीन के दौरान एनसीबी की टीम ने कुल 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है. इसके बाद एजेंसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया था.

मुंबईः मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर शनिवार को एनसीबी ने छापेमारी की थी. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Drugs Case) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को रविवार को (किला कोर्ट में पेश किया गया. मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

हालांकि, दोनों की तरफ से बेल के लिए अप्लाई कर दिया है, जिस पर आज सुनवाई होगी. बताया जा रहा है कि भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जा रहा है, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में रखा जाएगा. अब आज दोनों की अर्जी पर सुनवाई होनी है, जिसके बाद ये पता चलेगा कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को आगे राहत मिलेगी या नहीं.

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स मामले में फंसी भारती सिंह पर बरसे राजू श्रीवास्तव, कहा- ‘अब पता चला ये लोग अपनी शादी में…’



बता दें, शनिवार (21 नवंबर) को एक ड्रग्स पैडलर की निशानदेही परएनसीबी ने भारती सिंह के ऑफिस और दफ्तर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में भारती सिंह के उपगनरीय इलाके अंधेरी स्थित उनके घर से गांजा बरामद होने के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी. करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply