टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, किडनी फेल होने से गई जान

Bollywood

टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का शनिवार को दिल्ली में किडनी फेल होने से निधन हो गया. उन्हें वेब शो क्लास ऑफ 2020 और टीवी शो सेठ जी, आप के आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी सहित कई शो में उनके अभिनय के लिए याद किया जाएगा.

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का शनिवार (21 नवंबर) को निधन हो गया. उनकी मौत की वजह किडनी (Leena Acharya Passes Away) का फेल होना बताया जा रहा है. लीना आचार्य (Leena Acharya Died) बीते करीब डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं. कुछ समय पहले ही लीना आचार्य को उनकी मां ने अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी. लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहीं उन्होंने अंतिम सांस ली.

लीना आचार्य ने ‘सेठ जी’, ‘आप के आ जाने से’, ‘मेरी हानिकारक बीवी’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. जिनमें रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भी शामिल है. लीना के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है.

leena acharya died

(photo credit: instagram/@rohanmehraa)



पहले खबरें थीं कि लीना आचार्य की मौत कोरोना वायरस से हुई है. लेकिन, बाद में साफ हुआ की किडनी फेल होने की वजह से लीना आचार्य के निधन की वजह है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा ने लीना आचार्य को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लीना आचार्य को श्रद्धांजलि दी है. रोहन लिखते हैं- ‘आपकी आत्मा को शांति मिले मैडम. बीते साल हम इस समय क्लास ऑफ 2020 के लिए शूटिंग कर रहे थे. आपकी बहुत याद आएगी.’

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply