यूपी: ललितपुर में प्रेमी ने पत्थर से पीटकर की प्रमिका की हत्या

Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) में जहां एक प्रेमी ने किसी बात को लेकर अपनी प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी.

ललितपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) में जहां एक प्रेमी ने किसी बात को लेकर अपनी प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं उसे बचाने आये साथी को भी आरोपी ने पीट कर घायल कर दिया. साथी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. पुलिस (Police) ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी प्रेमी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बताया गया है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मालथौन निवासी पचास वर्षीय मीरा अपने से दस वर्ष छोटे प्रेमी माखन नाथ के साथ दो वर्ष से रह रही थी.

पुलिस ने बताया कि आठ दिन पहले वह दोनों थाना पाली के ग्राम मामदा में पहुंचे और वहां गांव के ही रतन सिंह यादव के खेत की रखवाली को लेकर वही रहने लगे. विगत दिवस मीरा अपने प्रेमी के साथ बालाबेहट में अपना कुछ सामान उठाने के लिए जा रहे थे तो रतन सिंह भी साथ मे चल दिये. तीनों एक ही मोटर साईकिल पर सवार होकर जब गांव लौट रहे थे तो रास्ते मे प्रेमी प्रेमिका में झगड़ा होने लगा.

मौके पर ही मौत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका पर पत्थर से हमला कर दिया. साथी रतन सिंह ने जब बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पत्थर से पीटना शुरू कर दिया. प्रेमिका की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर उसका प्रेमी फरार हो गया. वही घायल को झांसी मेडीकल कालेज के लिए रिफर किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply