डिंपल कपाड़िया स्टारर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' 4 दिसंबर को होगी रिलीज

Bollywood

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) स्टारर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टेनेट’ भारत में रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर फिल्म ‘टेनेट’ के रिलीज डेट की जानकारी दी है.

मुंबई. फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की मोस्ट अवेटेड और चर्चित फिल्म ‘टेनेट’ की भारत में रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने भी एक्टिंग की है. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन के कारण देशभर में सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए थे. इसके कारण यह फिल्म अब तक भारत में रिलीज नहीं की जा सकी है.

जब क्रिस्टोफर नोलन की यह फिल्म लंदन में रिलीज की गई, तो एक्टर टॉम क्रूज और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ऐसे सेलेब थे जो यह फिल्म देखने सिनेमा हॉल गए थे. लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म 4 दिसंबर को भारत में रिलीज हो जा रही है.

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है. इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर इस वीडियो में डिंपल ने बताया है कि फिल्म ‘टेनेट’ की रिलीज का इंतजार समाप्त हो गया है. मुझे यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ‘टेनेट’ 4 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस प्रोजेक्ट के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’






यह फिल्म ‘टेनेट’ देश में सबसे अंत में रिलीज होने जा रही है, क्योंकि लॉकडाउन के कारण देशभर में सिनेमाघर बंद थे. इस फिल्म की स्क्रिप्ट टेनेट क्रिस्टोफर नोलन ने लिखी है. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. फिल्म में जॉन डेविड वॉशिगटन, रॉबर्ट पेटिंसन, माइकल केन, डिंपल कपाड़िया, हिमेश पटेल, एलिजाबेथ डेबिकी ने दमदार एक्टिंग करने की कोशिश की है. यह फिल्म सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम में अगस्त में रिलीज की गई थी. इसके बाद धीरे धीरे इसे पूरी दुनिया में रिलीज किया गया.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply