हीरो मोटोकॉर्प के स्मार्ट ब्लूटूथ सनग्लासेस किया लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

Business Tech

हीरो ने अपने स्मार्ट ग्लासेस (Smart glasses) में सीएसआर ब्लूटूथ चिपसेट (Bluetooth chipset) दिया है जो ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसे आप एंड्रॉयड और आईओएस (Android and ios) दोनों ही प्लेटफॉर्म पर कनेक्ट कर सकते है.

नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प को दुनियाभर में उसकी बेजोड़ बाइक के लिए जाना जाता है. हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बाइक की एक बड़ी रेंज तैयार की है. जिसमें उसने सभी वर्ग का खासा ध्यान रखा है. कंपनी ने अब दूसरी कंपनियों की तरह बाइक के साथ उनकी एक्सेसरीज बनाना भी शुरू कर दी है. ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प ने स्मार्ट सनग्लासेस भारतीय बाजार में लॉन्च किए है. जिनको आप ऑनलाइन और कंपनी के डीलर्स से केवल 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते है हीरो ने इन सनग्लासेस में क्या खास दिया है जो बाइक राइडिंग को आसान बनाती है. 

हीरो सनग्लासेस के फीचर्स- हीरो ने अपने स्मार्ट ग्लासेस में सीएसआर ब्लूटूथ चिपसेट दिया है जो ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसे आप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर कनेक्ट कर सकते है. इस स्मार्ट ग्लासेसे में आपको माइक्रोफोन के साथ ओपन ईयर स्पीकर भी दिए जाएंगे. इस ग्लासेस का इस्तेमाल आप नेविगेशन, हैंड्स-फ्री कॉलिंग और म्यूजिक सुनने में कर सकते है. वहीं हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि इन सनग्लासेस को फुल चार्ज करने पर 3 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है. इसे USB चार्जर से चार्ज कर सकते हैं. ये ग्लासेस UV प्रोटेक्शन के साथ आते हैं.

यह भी पढ़ें: 41 से 65 हजार रुपये में खरीदें मारुति की बेस्ट कार, यहां देखे इसकी डिटेल



फेस्टिव सीजन में हीरो की बिक्री में आया उछाल- हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार इस फेस्टिव सीजन में 14 लाख से ज्यादा बाइक और स्कूटर की बिक्री हुई है. हीरो मोटोकॉर्प के अधिकारियों ने बताया कि इस फेस्टिव सीजन में पिछले सीजन की तुलना में 98 फीसदी बिक्री हुई है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने बयान में कहा कि फेस्टिव सीजन में सभी सेगमेंट्स के पॉपुलर मॉडल्स की अच्छी बिक्री हुई. इनमें 100cc स्प्लेंडर+ और HF डीलक्स, 125cc मोटरसाइकिल्स ग्लैमर और सुपर स्प्लेंडर और प्रीमियम सेगमेंट में एक्सट्रीम 160R और एक्सपल्स रेंज शामिल हैं. BS-VI अवतार में पेश ग्लैमर मॉडल की बिक्री में बढ़ोतरी जारी रही.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply