बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिलाओं और उसके परिवार को लाठी-डंड़ों से पीटा

Uttar Pradesh

फतेहपुर (Fatehpur) के एक गांव में बच्चों के विवाद (Children’s Dispute) में शिकायत करने पहुंची महिला और उसके परिवार के लोगों ने दबंगों ने लीठी-डंड़ों से पिटाई (Beating) कर दी. घटना का वीडियो वायरल(Video viral) होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

फतेहपुर. फतेहपुर (Fatehpur) में बच्चों को लेकर हुआ विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दबंग परिवार से दूसरे परिवार की महिलाओं (Women’s) की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. इस वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो(Video) बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर कर दिया.

बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत 3 लोगों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. घटना में महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से दबंगों की बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में 4 आरोपियों के खिलाफ मारपीट और बलवा की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

हमीरपुर में थाने से 50 मीटर दूरी पर सराफा व्यापारी का अपहरण, मचा हड़कंप



क्या है पूरा मामला
घटना बिंदकी कोतवाली इलाके के रहमतपुर गांव की है, जहां बच्चों के विवाद में उलहना देने पर दबंगों ने महिला समेत परिवार के 3 सदस्यों की लाठी-डंडे से बर्बर पिटाई कर दी. हैरानी की बात तो यह रही कि दबंगों की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद ही पुलिस हरकत में आई है, जिसके बाद 4 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

बिंदकी सीओ योगेंद्र मलिक के मुताबिक बच्चों के विवाद में महिला समेत परिवार के तीन सदस्यों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, जिस संबंध में केस दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply