UP: ललितपुर में प्रेमी ने पत्थर से पीटकर की प्रेमिका की हत्या

Sports Uttar Pradesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले वसीम जाफर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स के लिए जाफर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले वसीम जाफर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स के लिए जाफर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को टैग करते हुए एक नया मीम शेयर किया है. इस मीम को देखने के बाद ऑफ स्पिनर भी हंसी को नहीं रोक पाए हैं.

वसीम जाफर आए दिन अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कोई ना कोई मीम शेयर कर रहे हैं और फैन्स को हंसने का नया मौका दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अश्विन को टैग करते हुए आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ का एक सीन शेयर किया है. जाफर के इस मीम पर अश्विन ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर पसीना बहा रहे विराट कोहली, ऐसे कर रहे तैयारी- PICS



जाफर का यह नया ट्वीट अश्विन और मांकड़ से जुड़ा हुआ है. आईपीएल 2019 में जोस बटलर की मांकडिंग करने के बाद यह मुद्दा आईपीएल 2020 से पहले भी लगातार सुर्खियों में बना रहा था. पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर ने बॉलीवुड फिल्म ‘लगान’ के एक पॉपुलर सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें ‘दीपू’ मांकड़ होता है. दरअसल, ईएसक्रिकइंफो ने अपने टि्वटर हैंडल से एक सवाल पूछा कि बिना किसी टीम या खिलाड़ी का नाम लिए अफने फेवरेट क्रिकेट मैच के बारे में बताइए. इस सवाल का जवाब देते हुए जाफर ने यह स्क्रीनशॉट शेयर किया.

वसीफ जाफर ने इस स्क्रीनशॉट के साथ रविचंद्रन अश्विन को टैग भी किया, जिन्होंने जोस बटलर को मांकड़ करके क्रिकेट जगत को दो टुकड़ों में बांट दिया था. अश्विन को भी जाफर का यह मीम काफी मजेदार लिया, जिसका जवाब उन्होंने इमोजी के साथ दिया.

इससे पहले वसीम जाफर ने आईसीसी के टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट टेबल को लेकर बनाए गए नए नियमों पर भी एक मीम शेयर किया था.

पिछले कुछ वक्त में वसीम जाफर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कई मजेदार मीम्म शेयर किए गए हैं.

बता दें कि वसीम जाफर फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. 31 मैचों में 1944 रन बनाने वाले जाफर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. इस दौरान उन्होंने पांच शतक जड़े हैं, जिसमें दो दोहरे शतक भी शामिल हैं.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply