केएल ने शेयर किया टीम इंडिया का जिम VIDEO, पंड्या ने दिखाए सिक्स पैक ऐब्स

Sports

केएल राहुल ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में हार्दिर पंड्या अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिमिटेड ओवरों के नए कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) में अपने बल्ले से धमाल मचाने के बाद राहुल आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंच केएल राहुल सिडनी में नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस दौरे का आगाज 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ होगा. दूसरा वनडे 29 नवंबर और तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज का आगाज होगा. 4 दिसंबर को पहला टी-20, 6 दिसंबर को दूसरा टी-20 और 8 दिसंबर को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा.

विराट कोहली के पितृत्व अवकाश पर बोले कपिल देव, सुनील गावस्कर अपने बेटे को महीनों नहीं देख पाए थे



सीरीज शुरू में होने में सिर्फ एक सप्ताह का वक्त बचा है और केएल राहुल ने एक एक वीडियो शेयर कर टीम इंडिया की तैयारियों की जानकारी दी है.
केएल राहुल ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में हार्दिर पंड्या अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन दिया है- ”ग्रुप ट्रेनिंग सेशन से प्यार है. बहुत वक्त बाद हमने एक साथ ऐसा किया.”

केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय वनडे और टी20 टीम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं. हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2020 में उन्होंने सबसे ज्यादा 670 रन बनाकर ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी. उनकी लगातार परफॉर्मेंस के दम पर ही वह क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब हुए हैं.

साक्षी धोनी ने खोले माही के राज़, बोलीं- किसी और का गुस्सा मुझपर उतार देते हैं

बता दें कि इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे पर भी उनका परफॉर्मेंस काबिले-तारीफ रहा था. भारत ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से मात दी थी. राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शानदार परफॉर्म किया था, लेकिन तीन मैचों की इस सीरीज में भारत को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वह शिखर धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं. वहीं, टी20 सीरीज में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की जोड़ी पारी की शुरुआत कर सकती है.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply