41 से 65 हजार रुपये में खरीदें मारुति की बेस्ट कार, यहां देखे इसकी डिटेल

Business Tech

मारुति (Maruti) ने सेकेंड हैंड कार (second hand car) की बिक्री के लिए True Value स्टोर शुरू किया है. जहां आप मारुति की सेकेंड हैंड कार को अच्छे दाम पर खरीद सकते है.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर लोग निजी वाहन में सफर करना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में निजी वाहनों को खरीदने का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. लेकिन सभी के पास नये वाहन खरीदने का बजट नहीं है. ऐसे में कस्टमर अपने बजट के अनुसार सेकेंड हैंड कार खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सेकेंड हैंड कार खरीदने से कस्टमर को कई फायदे भी होते है. जैसे एक तो आपको सेकेंड हैंड कार सस्ती मिलती है दूसरा कम कीमत में  अच्छी फीचर की कार मिल सकती है. 

लेकिन कई बार पुरानी कार खरीदते वक्त कस्टमर के मन में एक ही ख्याल आता है, कही उनके साथ ठगी न हो जाए. इसके अलावा कस्टमर कार के इंजन और बॉडी को लेकर भी परेशान रहते है क्योंकि ज्यादातर कस्टमर को कार के इंजन की बेसिक जानकारी नहीं होती. ऐसे में आपकी इस समस्या का समाधान मारुति लेकर आई है. मारुति  ने सेकेंड हैंड कार की बिक्री के लिए True Value स्टोर शुरू किया है. जहां आप मारुति की सेकेंड हैंड कार को अच्छे दाम पर खरीद सकते है. आइए जानते है True  Value पर आपको कौन सी अच्छी डील मिल सकती हैं.  

यह भी पढ़ें: High Security Number Plate: UP में मिली बड़ी राहत, अब इस तारीख तक लगवा सकते है HSNP प्लेट



मारुति Alto LX- यदि आप True  Value स्टोर के जरिए कार खरीदने का मन बना चुके है. तो आपको यहां Alto LX कार 65 हजार रुपये में मिल सकती है. True  Value वेबसाइट पर मौजूद कार की डिटेल इस प्रकार है.  Alto LX 2006 का मॉडल है और ये कार पेट्रोल वेरिएंट की है. वेबसाइट के अनुसार ये कार 86,236 किलोमीटर तक चली है.
यह भी पढ़ें: जानिए भारत की 3 सबसे सुरक्षित कार के बारें में, इसमें Maruti और Hyundai का एक भी मॉडल नहीं

मारुति Wagon R LXI- मारुति Wagon R LXI कार को आप 41 हजार रुपये में खरीद सकते है. ये कार 2006 मॉडल की पेट्रोल वेरिएंट में मौजूद है. Wagon R LXI कार 97,283 किलोमीटर चली है.

मारुति Wagon R LXI- 2006 मॉडल की मारुति Wagon R LXI कार को आप 65 हजार रुपये में खरीद सकते है. ये कार पेट्रोल वेरिएंट में है और ये 1 लाख 22 हजार किलोमीटर चली है.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply