Video: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कराया कोरोना का टेस्ट, सेट पर करेंगी वापसी

Bollywood

शूटिंग पर वापसी करने से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का टेस्ट करा लिया है. कैटरीना ने टेस्ट कराने का वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘शूटिंग के लिए यह किया जाना चाहिए (डैनी का सबसे इंपार्टेंट इंस्ट्रक्शन है- हमेशा मुस्कुराइए)’.

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने सामान्य जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया था. कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए मार्च में देशव्यापी लॉकडाउन लगाया गया था. इससे अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों को बहुत नुकसान हुआ. फिल्मों, टीवी सीरियलों की शूटिंग तत्काल प्रभाव से रोकनी पड़ी. इससे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ.

सरकार ने अनलॉक के तहत शर्तों के साथ कई क्षेत्रों को खोलने का फैसला किया. अनलॉक के तहत फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग को शर्तों के साथ अनुमति दे दी गई. इसके बाद फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग पहले की तरह शुरू कर दी गई. शूटिंग के लिए जारी सरकारी प्रोटोकॉल का सेट पर अभी भी पालन किया जा रहा है.

कोरोना के कारण सेट पर बहुत सावधानियां रखी जा रही हैं. अक्षय कुमार, सलमान खान, सैफ अली खान, आमिर खान, करीना कपूर के बाद अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं. शूटिंग से पहले कैटरीना ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट करा लिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)






कैटरीना ने कोरोना टेस्ट कराने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘शूटिंग के लिए यह किया जाना चाहिए (डैनी का सबसे इंपार्टेंट इंस्ट्रक्शन है- हमेशा मुस्कुराइए)’. टेस्ट कर रहे मेडिकल प्रोफेशनल ने एहतियात के तौर पर पीपीई किट पहना हुआ है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में अली अब्बास जफर की एक फिल्म में काम करेंगी, जिसमें वे सुपरवुमन का कैरेक्टर प्ले करते हुए दिखाई देंगी. कटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वे लंबे अरसे बाद अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. वे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आएंगी.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply