यह सोचकर डर रहे थे कपिल देव, रणवीर सिंह उनका कैरेक्टर निभा पाएंगे या नहीं

Bollywood

रणवीर सिंह सुर्खियों में बने रहते हैं. वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ को लेकर फिर से चर्चा में हैं. इसमें उन्होंने देश को पहला क्रिकेट विश्वकप दिलाने वाली टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के माध्यम से इंडियन क्रिकेट टीम के 1983 में विश्व कप की जीत को बड़े पर्दे पर फिर से जीवंत किया जाएगा.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सुर्खियों में बने रहते हैं. वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ को लेकर फिर से चर्चा में हैं. इसमें उन्होंने देश को पहला क्रिकेट विश्वकप दिलाने वाली टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के माध्यम से इंडियन क्रिकेट टीम के 1983 में विश्व कप की जीत को बड़े पर्दे पर फिर से जीवंत किया जाएगा. जब कपिल देव को पता चला कि उनका रोल रणवीर सिंह करेंगे और उनकी बीवी का रोल दीपिका पादुकोण करेंगी तो वे यह सोचकर डर रहे थे कि रणवीर सिंह उनका कैरेक्टर निभा पाएंगे या नहीं?

स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार, जब कपिल देव से पूछा गया कि फिल्म के एक्टर एक्ट्रेस का नाम जानने के बाद उनका क्या रिएक्शन था? इस पर कपिल देव ने जवाब में कहा कि, ‘मैं यह सोचकर डर हुआ था. एक एक्टर स्पोर्ट्स और एथलेटिक्स में किसी का कैरेक्टर कैसे निभाएगा, लेकिन जब मैंने रणवीर के साथ टाइम स्पेंड किया, तो मैं सरप्राइज था कि उन्होंने इस रोल के लिए कितना समय खर्च किया.


पिछले साल जून और जुलाई की गर्मी में उन्होंने 8 घंटे मैदान पर बिताए तो मुझे डर लगता था. वह 20 साल का नहीं है, उसे चोटिल नहीं होना चाहिए. मुझे इस बात की चिंता थी. मुझे लगता है कि एक कलाकार और एक्टर को पता होता है कि उन्हें कैरेक्टर में क्या करना है और कैसे करना है.’

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply