Drugs Case में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हुईं गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Bollywood

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा है. एजेंसी ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं.

मुंबईः बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs) मामले में NCB अब तक कई स्टार्स पर शिकंजा कस चुकी है. इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limachiyaa) का. एनसीबी ने शनिवार को मुंबई (Mumbai) में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की, जहां से एजेंसी ने नशीला पदार्थ गांजा भी बरामद किया. इस कार्रवाई के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं, एजेंसी ने उनके हसबैंड हर्ष से भी पूछताछ की है और अब हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

घर से नशीला पदार्थ बरामद होने के बाद एनसीबी ने भारती को रातभर एजेंसी के ऑफिस में रखा और अब आज यानी रविवार को अदालत में उन्हें पेश किया जाएगा. NCB भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया के मैनेजर, सर्वेंट और स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने उस सोर्स का भी पता लगा लिया है, जहां से दोनों ने ड्रग्स मंगाया था.


बताया जा रहा है कि एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान भारती सिंह (Bharti Singh NCB) का नाम लिया था. जिसकी निशानदेही पर एनसीबी ने शनिवार की सुबह भारती सिंह के घर पर रेड की. इस दौरान भारती और हर्ष अपने घर पर ही मौजूद थे. एनसीबी (NCB Raid) ने एक साथ भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीन घरों में रेड की.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply