प्रेंग्नेंट अनुष्का शर्मा ने शूट किया बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट, मई से करेंगी वापसी

Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुंबई में वापस आ गई हैं. वे इस समय गर्भवती हैं और कुछ समय में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. सुपरस्टार ने अपनी कमिटमेंट पूरा करने के लिए शूटिंग की तरफ कदम बढ़ा दिया है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुंबई में वापस आ गई हैं. वे इस समय गर्भवती हैं और कुछ समय में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. सुपरस्टार ने अपनी कमिटमेंट पूरा करने के लिए शूटिंग की तरफ कदम बढ़ा दिया है. अनुष्का अगले सात दिनों तक मुंबई के विभिन्न स्टूडियो में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही होंगी. एक शूटिंग के दौरान वे हरे रंग की पहनावे में कमाल की लग रही थीं.

अनुष्का शर्मा ने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव उपाय किया है कि उनका सेट एक सुरक्षित शूटिंग स्थल हो. उनकी गर्भावस्था को देखते हुए और उनके द्वारा शूट किए जा रहे सभी ब्रांडों ने भी यह सुनिश्चित किया है कि वे अतिरिक्त सावधानी बरतें. इन शूटिंग से जुड़े सभी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों का कोरोना टेस्ट करके उन्हें क्वारंटाइन किया गया है.

एक एडवर्टाइजमेंट शूट के सेट से एक आई विटनेस ने बताया कि, ‘अनुष्का सेट पर सुपर हंसमुख दिखती थीं और वह वास्तव में सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित थीं. वे लोगों को बता रही थी कि वे सेट को किस तरह से मिस कर रही हैं.’


आई विटनेस ने आगे बताया कि, ‘गर्भवती होने के बावजूद, अनुष्का सेट पर और लोगों के आस-पास होने पर चिंतित नहीं थी क्योंकि उन्हें यकीन था कि सभी सेट पर कोरोना वायरस को देखते हुए सभी आवश्यक कदम उठाए गए थे.’ अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे को जन्म देने के 4 महीने बाद शूटिंग लौटने की उम्मीद कर रही हैं. वे मई 2021 से पहले की तरह सेट पर शूटिंग का काम शुरू कर देंगी.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply