पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार होने में कामयाब

Uttar Pradesh

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बैरामगढ़ी बंबे पर चेकिंग के दौरान दो बदमाशों ने पुलिसबल पर फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें से एक अपराधी के पांव में गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा अपराधी भागने में कामयाब रहा

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में रविवार की शाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Police Encounter) हुई. इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग (Firing) की जिस पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली मारकर एक बदमाश को घायल कर दिया. वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए बदमाशों पर 25 हजार का इनाम घोषित था. पुलिस को गोकशी (Cow Slaughter) की कई घटनाओं में इनकी तलाश थी. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस फरार दूसरे बदमाश की तलाश में लगी हुई है. गिरफ्तार बदमाश का नाम रईस है, उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शुभम पटेल ने बताया कि हरदुआगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बैरामगढ़ी बंबे पर चेकिंग के दौरान दो बदमाशों ने पुलिसबल पर फायरिंग की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें से एक अपराधी के पांव में गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा अपराधी भागने में कामयाब रहा. पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है.

उन्होंने बताया कि यह दोनों इनामी थे और वॉन्टेड अपराधी हैं. पकड़ा गया रईस नाम का यह अपराधी 25 हजार रुपए का इनामी था. इन दोनों पर इस क्षेत्र में गोकशी के मामले दर्ज हैं. (रंजीत सिंह की रिपोर्ट)

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply