बच्चे ने की पापा की मदद, अपनी छोटी सी कार से खींची गाड़ी, Video वायरल

International

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक नन्हा सा बच्चा अपने पिता की किस तरह मदद करता है जब उसके पिता की गाड़ी खराब हो जाती है.

सोशल वायरल. छोटे बच्चों को खिलौना कर चलाने का बेहद शौक होता है. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए बच्चे खूब जिद करते हैं जब तक उन्हें उनकी पसंद की खिलौना कार (Toy Car) नहीं मिल जाती वह चैन से नहीं बैठते. यही नहीं जब उनकी खिलौना कार उन्हें मिल जाती है तो वह उसे वैसे ही चलाने की कोशिश करते हैं जैसे कोई प्रोफेशनल ड्राइवर कार चला रहा हो. सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो (Video) को देखकर समझा जा सकता है कि बच्चे कार के लिए कितने दिवाने होते हैं. दरअसल, वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा अपने पिता की मदद करता नजर रहा है. क्योंकि बच्चे के पिता का कार बंद हो गई थी और वह उसे चला नहीं पा रहे थे. उसके बाद बच्चे ने अपने पिता की मदद करने की सोची और फिर एक रस्सी से अपने पिता की कार को अपनी बैटरी वाली कार से बांध लिया उसे खींचने लगा. ये वीडियो कहां का है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 31 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक एक लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. यही नहीं करीब 20 हजार बार इस वीडियो को शेयर भी किया जा चुका है. अभी भी इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अब सवाल उठाता है कि वीडियो में ऐसा है क्या जो लोग इसे इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @RexChapman ने 17 नवंबर को शेयर किया था.






ये भी पढ़ें: कोरोना पीड़ित शख्स कैमरे के सामने खाने लगा लहसुन और प्याज, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इस वीडियो को शेयर करते वक्त उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘डैड ऑफ द ईयर.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि बैटरी से चलने वाली एक नन्ही कार में बैठकर बच्चा अपने पापा की बड़ी सी कार को खींच रहा है. जाहिर है कि पिता अपने बच्चे की खुशी के लिए ऐसा कर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग खुश हो रहे हैं साथ ही अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. तमाम यूजर्स ने इसे खतरनाक बताया तो कुछ यूजर्स इस बच्चे को स्मार्ट बता रहे हैं.

News Article & Images Source: https://hindi.news18.com/

Leave a Reply